Friday 17 November 2017

ऐसे मनाया बच्चन परिवार ने क्यूट आराध्या का बर्थडे, देखें तस्वीरें

गुरुवार को अमिताभ बच्चन की ग्रैंड स्टारडॉटर आराध्या बच्चन का बर्थडे मनाया गया। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की यह लाडली बेटी छह साल की हो गयी हैं! इस मौके पर बर्थडे की शाम पूरा बच्चन परिवार एक पंच सितारा हॉटेल में जुटा और बिटिया आराध्या का जन्मदिन सेलिब्रेट किया।
इस पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं बेटी आराध्या बिल्कुल किसी परी सी लग रही हैं! इस पिंक ऑउटफिट में आराध्या बहुत ही प्यारी लग रही हैं!

इससे पहले आपको याद होगा अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों ने ही सोशल मीडिया पर आराध्या की तस्वीरें शेयर कर उन्हें बर्थडे की बधाई दी थी। आराध्या तमाम स्टार किड्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। इस एल्बम में हम आपको दिखायेंगे प्यारी आराध्या के बर्थडे पार्टी की पांच बेहतरीन फोटो!
इसके अलावा क्या आप जानते हैं पिछले दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन जब कांस महोत्सव में भाग लेने गयीं थीं तब भी आराध्या उनके साथ थीं। हाल के दिनों में भी इलाहबाद से लेकर कई शहरों में आराध्या परिवार के साथ नज़र आयीं। आराध्या बच्चन परिवार की लाडली हैं।

बॉलीवुड ही नहीं देश की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर आराध्या का जन्म 6 नवंबर, 2011 को हुआ था। बिग बी ने आराध्या के जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई देने वाले फैन्स को धन्यवाद कहा है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर भी पोती के जन्मदिन पर दो तस्वीरें साझा करते हुए, इस खास दिन से जुड़ी हसीन यादों को फैन्स के साथ शेयर किया। उन्होंने लिखा, "उसकी मौजूदगी घर में खुशियां लाती है और वातावरण में वह खुद को उज्‍जवल और मनोहर रूप से पेश करती है।" बिग बी आगे लिखते है, "हमसे वह बड़ों की तरह बातें करती है जबकि वह केवल छह साल की है।" अगली तस्वीर वो जो बिग बी ने शेयर किया है! आराध्या के बर्थडे पार्टी में अमिताभ बच्चन भी अलग अंदाज़ में दिखे! आइये देखते हैं तस्वीरें..







About Author

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Recent Posts

Unordered List

Text Widget

Blog Archive

Search This Blog

BTemplates.com